0

कोपा इटालिया : एसी मिलान सेमीफाइनल में पहुंचा, टोरिनो एफसी को 4-2 से हराया

बुधवार,जनवरी 29, 2020
ac milan
0
1
नई दिल्ली। ओलंपिक पदक विजेता बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए अपनी कड़ी मेहनत से उन्हें प्रेरित किया है।
1
2
नई दिल्ली। मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं। साइना ओलंपिक में कांस्य पदक जीत चुकी हैं। इस अवसर पर साइना की बड़ी बहन भी भाजपा में शामिल हुईं।
2
3
मेलबर्न। स्विटजरलैंड के दिग्गज रोजर फेडरर चमत्कार में विश्वास करते हैं और ऐसा ही चमत्कार उन्होंने मंगलवार को यहां ऑस्ट्रेलियाई ओपन में दिखाया जब इस 38 वर्षीय खिलाड़ी ने 7 मैच प्वाइंट बचाकर वर्ष के पहले ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में जगह बनाई।
3
4
वॉशिंगटन। कभी हार न मानने के जज्बे, कड़ी प्रतिस्पर्धा और सटीकता के कारण कोबे ब्रायंट एनबीए के दिग्गज बने और वे अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गए जिसने नेशनल बास्केटबॉल लीग की नई पीढ़ी और दुनियाभर के प्रशंसकों को प्रेरित किया। इस दिग्गज खिलाड़ी को ...
4
4
5
भोपाल। भारतीय हॉकी टीम की पूर्व कप्तान एवं अर्जुन अवार्ड विजेता सुनीता चंद्रा का सोमवार को यहां आकस्मिक निधन हो गया। वह 76 साल की थीं।
5
6
WWE रॉयल रम्बल 2020 का खिताब ड्रयू मैकइंटायर ने जीत लिया। ड्रयू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को हराकर पहली बार रॉयल रम्बल का खिताब अपने नाम किया है। इस खिताब के साथ ही रेसलमेनिया में ड्रयू मैकइंटायर ने प्रवेश कर लिया है।
6
7
कैलाबासास। दुनियाभर में विख्यात अमेरिकी बॉस्केटबॉल स्टार कोबे ब्रायंट (Kobe Bryant) की असामायिक मौत पर बड़ा खुलासा हुआ है। 41 बरस के कोबे और उनकी 13 साल की बेटी समेत 9 अन्य लोगों को ले रहा हेलीकॉप्टर खराब मौसम में लॉस एंजिल्स के बाहर पहाड़ी से ...
7
8
नई दिल्ली। क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर, भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली, नंबर एक टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल और पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सहित दुनिया के तमाम खिलाड़ियों ने एनबीए के स्टार खिलाड़ी कोबे ब्रायंट की ...
8
8
9
वॉशिंगटन। कभी हार न मानने के जज्बे, कड़ी प्रतिस्पर्धा और सटीकता के कारण कोबे ब्रायंट एनबीए के दिग्गज बने और वे अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गए जिसने नेशनल बास्केटबॉल लीग की नई पीढ़ी और दुनियाभर के प्रशंसकों को प्रेरित किया।
9
10
कैलिफोर्निया। दिग्गज बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई है। कोबी ब्रायंट की गिनती बास्केटबॉल की दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में होती थी। उनके निधन से प्रशसंकों में भारी शोक की लहर है। खबरों के अनुसार कोबी ब्रायंट ...
10
11
मेलबोर्न। सात बार के विजेता और गत चैंपियन सर्बिया के नोवाक जोकोविच, तीसरी सीड स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और महिलाओं में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी ने रविवार को अपने-अपने मुकाबले जीतकर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ...
11
12
नई दिल्ली। छह बार की विश्व चैंपियन महिला मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम को देश के दूसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मविभूषण और देश की पहली विश्व चैंपियन बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को पद्मभूषण के लिए चुना गया है।
12
13
गोंडोमर। भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम का टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने का सपना शनिवार को यहां प्लेऑफ मुकाबले में फ्रांस से 2-3 से हारकर टूट गया।
13
14
नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से 9 अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों का देशवासी दिल से समर्थन करेंगे।
14
15
मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया ओपन में वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम में उलटफेरों और दिग्गज खिलाड़ियों के लुढ़कने का सिलसिला जारी है और इस कड़ी में नई शिकार हैं दूसरी सीड और विश्व की नंबर दो खिलाड़ी चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा।
15
16
नई दिल्ली। खेल मंत्री कीरेन रीजीजू ने शुक्रवार को कहा कि सरकार ने मौजूदा खाली पदों को भरने और देश के खिलाड़ियों के लिए पूरा सहयोग सुनिश्चित करने के लिए लगभग 1500 प्रशिक्षकों की भर्ती करने का फैसला किया है।
16
17
मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट में आज का दिन उलटफेरों से भरपूर रहा जिसमें तीसरी सीड जापान की नाओमी ओसाका, आठवीं सीड और 23 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स और 10वीं सीड अमेरिका की मेडिसन कीज तथा पुरुषों में छठी सीड यूनान ...
17
18
चेन्नई। हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL) के छठे सीजन में लगातार तीसरी जीत के साथ दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी की अंक तालिका में छठे क्रम पर पहुंच गई है। मेजबान टीम ने यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए अपने 13वें दौर के मुकाबले में जमशेदपुर ...
18
19
मेलबर्न। दुनिया की पूर्व नंबर 1 खिलाड़ी कैरोलिन वोज्नियाकी ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के तीसरे दौर में मिली हार के साथ अश्रुपूरित नेत्रों से टेनिस को अलविदा कह दिया।
19
विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®