0

इंडियन बॉक्सिंग लीग में मैरीकॉम के न खेलने से हारा पंजाब पैंथर्स

शनिवार,दिसंबर 14, 2019
0
1
मुंबई। भारतीय महिला फुटबॉल टीम को अंडर-17 फुटबॉल टूर्नामेंट में स्वीडन के हाथों 0-3 से हार से हार का सामना करना पड़ा है।
1
2
मेलबर्न। दुनिया के सभी शीर्ष 50 पुरुष और विक्टोरिया अजारेंका को छोड़कर शीर्ष 50 महिला खिलाड़ियों ने जनवरी में मेलबर्न पार्क में होने वाले सत्र के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि की है। आयोजकों ने यह जानकारी दी।
2
3
ग्वांग्जू। खिताब की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने ग्रुप 'ए' के अपने तीसरे और अंतिम मैच में चीन की ही बिंगजियाओ पर सांत्वना जीत दर्ज करके वर्ष के आखिरी टूर्नामेंट बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल में अपने अभियान का ...
3
4
नई दिल्ली। बॉम्बे बुलेट्स टीम ने गुजरात जाएंट्स टीम को हराते हुए इंदिरा गांधी स्टेडियम कॉम्पलेक्स के केडी जाधव हॉल में जारी बिग बाउट इंडियन बॉक्सिंग लीग में अपनी दावेदारी बरकरार रखी है। बॉम्बे बुलेट्स टीम ने गुजरात जाएंट्स को 4-3 से हराकर खुद को ...
4
4
5
ग्वांग्जू। खराब फार्म से जूझ रहीं गत चैंपियन पीवी सिंधू सत्र के आखिरी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर बैडमिंटन फाइनल्स के पहले ही मैच में जापान की अकाने यामागुची से हार गईं। सिंधू ने दूसरे गेम में 11-6 की बढ़त बनाने के बावजूद मुकाबला 18-21, 21-18, 21-8 से गंवा ...
5
6
चेन्नई। भारत के दिग्गज शतरंज खिलाड़ी और 5 बार के विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद बुधवार को 50 बरस के हो गए। चेन्नई में जन्मे दिग्गज खिलाड़ी आनंद जन्मदिन का जश्न अपने परिवार के साथ मना रहे हैं।
6
7
काठमांडू। भारत ने 13वें दक्षिण एशियाई खेलों (सैग) में मंगलवार को यहां अपने अभियान का अंत रिकॉर्ड 312 पदकों के साथ किया, जिसमें 174 स्वर्ण के अलावा 93 रजत और 45 कांस्य पदक शामिल हैं। भारत 1984 में शुरू हुए दक्षिण एशियाई खेलों के सभी आयोजन में पदक ...
7
8
नई दिल्ली। खेल मंत्री किरेन रीजीजू ने मंगलवार को कहा कि भारत में डोपिंग के मामले ‘काफी परेशान’ करने वाले हैं और देश में स्वच्छ खेल संस्कृति का विकास करने की जरूरत है ताकि विदेश में ऐसे मामलों में पकड़े जाने के बाद हमारी छवि खराब ना हो।
8
8
9
ग्वांग्जू। विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण जीतने के बाद से खराब दौर से जूझ रही भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू को उम्मीद है कि यहां बुधवार से शुरू हो रहे सत्र के आखिरी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स में वह फॉर्म में लौटेंगी।
9
10
लुसाने। विश्व डोपिंग निरोधक एजेंसी ने डोपिंग के गलत आंकड़े देने के आरोप में रूस में 4 साल का प्रतिबंध लगा दिया है जिस पर राष्ट्रपति ब्लादीमिर पुतिन ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
10
11
काठमांडू। भारतीय पहलवानों ने 13वें दक्षिण एशियाई खेलों में अपनी श्रेष्ठता साबित करते हुए 14 स्वर्ण पदक जीत लिए। भारत ने आज 150 स्वर्ण पदकों का आंकड़ा पार कर लिया और वह कुल 300 पदकों की तरफ अग्रसर हो चला है। भारत ने पिछले दक्षिण एशियाई खेलों में 189 ...
11
12
नई दिल्ली। भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और 2026 युवा ओलंपिक की मेजबानी के लिए सरकार का समर्थन मांगा।
12
13
नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने कहा कि खराब मौसम के बाद श्रीनगर हवाई अड्डे पर विमानों का परिचालन प्रभावित होने के कारण कश्मीर फुटबॉल क्लब के आईलीग के 2 घरेलू मैच टाल दिए गए। घने कोहरे के कारण रविवार से श्रीनगर हवाई अड्डे पर विमान परिचालन ...
13
14
लुसाने। विश्व डोपिंगरोधी एजेंसी (वाडा) ने रूस पर टोक्यो ओलंपिक 2020 और बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक 2022 सहित वैश्विक खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने पर 4 साल का प्रतिबंध लगा दिया।
14
15
नैरोबी। शंघाई मैराथन में 11वें स्थान पर रहीं केन्याई एथलीट सारा चेपचिरचिर को उनके एथलीट बायोलोजिकल पासपोर्ट में खामियां पाए जाने के बाद 4 वर्ष के लिए निलंबित कर दिया गया है। एथलीट इंटेग्रिटी यूनिट ने जारी बयान में कहा, केन्या की लंबी दूरी की धाविका ...
15
16
काठमांडू। ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक की अगुवाई में भारतीय पहलवानों ने 13वें दक्षिण एशियाई खेलों (सैग) में रविवार को यहां कुश्ती में 4 स्वर्ण पदक जीते। भारत ने इस तरह से कुश्ती में अपना दबदबा बनाए रखा।
16
17
कैनबरा। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम को रविवार तीन देशों के टूर्नामेंट में मेज़बान आस्ट्रेलिया के हाथों आखिरी मैच में 1-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी, लेकिन इस हार के बावजूद तालिका में सर्वाधिक अंकों के साथ वह खिताब पाने में सफल रही।
17
18
मैड्रिड। लियोनल मेस्सी ने ला लीगा में 35वीं हैट्रिक के साथ नया रिकार्ड बनाया जिससे बार्सीलोना की टीम रीयाल मालोर्का को 5-2 से हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंच गई।
18
19
कन्नूर। इंडिया ओपन की रजत पदक विजेता और गत चैंपियन वनलाल दुआती (51 किग्रा) ने राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल मुकाबले को हरियाणा की रितु से 2-3 से गंवाने के बाद शनिवार को यहां बेईमानी का आरोप लगाया।
19