0

नोवाक जोकोविच, फेडरर और बार्टी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

रविवार,जनवरी 26, 2020
0
1
ऑकलैंड। केएल राहुल के लगातार दूसरे अर्द्धशतक की मदद से भारत ने दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को यहां न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर 5 मैचों की श्रृंखला में अपनी बढ़त 2-0 कर दी।
1
2
लखनऊ। पूर्व भारतीय विकेटकीपर सैयद किरमानी ने रविवार को एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि टीम संतुलन के लिए शीर्ष क्रम के बल्लेबाज केएल राहुल को नियमित विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपना खतरनाक है। उन्होंने टीम प्रबंधन के फैसले को तलवार की धार पर चलने जैसा ...
2
3
जोहानिसबर्ग। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स पर शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दौरान एक दर्शक के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।
3
4
नई दिल्ली। छह बार की विश्व चैंपियन महिला मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम को देश के दूसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मविभूषण और देश की पहली विश्व चैंपियन बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को पद्मभूषण के लिए चुना गया है।
4
4
5
जोहानिसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच का दूसरे दिन 10वें और 11वें नंबर के बल्लेबाज मार्क वुड (नाबाद 35) और स्टुअर्ट ब्राड (43) के बीच 82 रन की साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में ...
5
6
गोंडोमर। भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम का टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने का सपना शनिवार को यहां प्लेऑफ मुकाबले में फ्रांस से 2-3 से हारकर टूट गया।
6
7
नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से 9 अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों का देशवासी दिल से समर्थन करेंगे।
7
8
मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया ओपन में वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम में उलटफेरों और दिग्गज खिलाड़ियों के लुढ़कने का सिलसिला जारी है और इस कड़ी में नई शिकार हैं दूसरी सीड और विश्व की नंबर दो खिलाड़ी चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा।
8
8
9
जोहानिसबर्ग। इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे और श्रृंखला के अंतिम टेस्ट मैच के दौरान पैवेलियन जाते समय स्थानीय प्रशंसक से अभ्रदता करने पर माफी मांगते हुए कहा कि इस प्रशंसक ने उनके लिए बार बार गंदी भाषा का इस्तेमाल ...
9
10
कराची। PCB के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) वसीम खान ने शनिवार को यहां कहा कि अगर भारतीय टीम इस साल सितंबर में होने वाले एशिया कप टी20 के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी तो पाकिस्तान भी 2021 विश्व कप के लिए अपनी टीम को भारत नहीं भेजेगा।
10
11
क्राइस्टचर्च। भारत ए के बायें हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) कलाई की चोट के कारण शनिवार को भारत ए और न्यूजीलैंड ए के मौजूदा दौरे से बाहर हो गए।
11
12
ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी का मानना है कि 5 मैचों की श्रृंखला में वापसी के लिए दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत की विश्वस्तरीय बल्लेबाजी के खिलाफ उन्हें गेंद से और अधिक आक्रामक होना होगा। भारत ने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में ...
12
13
ऑकलैंड। भारतीय टीम के रविवार को यहां ईडन पार्क में रविवार को होने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले में विजेता संयोजन में बदलाव करने की संभावना नहीं है लेकिन गेंदबाजी विभाग में कुछ बदलाव करना हैरानीभरा नहीं होगा।
13
14
ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के अनुभवी खिलाड़ी रॉस टेलर ने भारत के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय में लचर प्रदर्शन प्रदर्शन करने पर टीम के गेंदबाजों की आलोचना करते हुए कहा कि वे भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव नहीं बना सके।
14
15
नई दिल्ली। खेल मंत्री कीरेन रीजीजू ने शुक्रवार को कहा कि सरकार ने मौजूदा खाली पदों को भरने और देश के खिलाड़ियों के लिए पूरा सहयोग सुनिश्चित करने के लिए लगभग 1500 प्रशिक्षकों की भर्ती करने का फैसला किया है।
15
16
मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट में आज का दिन उलटफेरों से भरपूर रहा जिसमें तीसरी सीड जापान की नाओमी ओसाका, आठवीं सीड और 23 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स और 10वीं सीड अमेरिका की मेडिसन कीज तथा पुरुषों में छठी सीड यूनान ...
16
17
ब्लोएमफोंटेन। यशस्वी जायसवाल (नाबाद 57), दिव्यांश सक्सेना (नाबाद 52) के अर्द्धशतकों और फिर रवि बिश्नोई (30 रन पर 4 विकेट) की घातक गेंदबाजी से भारतीय अंडर-19 टीम ने शुक्रवार को विश्व कप के ग्रुप ए मुकाबले में न्यूजीलैंड अंडर-19 टीम को बारिश से बाधित ...
17
18
ऑकलैंड। विकेटकीपिंग के साथ बल्लेबाजी करना चुनौतीपूर्ण है लेकिन भारतीय खिलाड़ी लोकेश राहुल ने शुक्रवार को कहा कि वह अतिरिक्त जिम्मेदारी का ‘लुत्फ उठा रहे हैं’ क्योंकि इससे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद मिल रही है।
18
19
लाहौर। पूर्व कप्तान शोएब मलिक की नाबाद 58 रन की बेहतरीन पारी के दम पर पाकिस्तान ने बांग्लादेश को शुक्रवार को पहले टी-20 मुकाबले में 5 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।
19
विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®