'हिटमैन' रोहित शर्मा से क्यों डरती है उनकी बेटी समायरा, किया खुलासा

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: मंगलवार, 10 दिसंबर 2019 (23:02 IST)
मुंबई। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और निर्णायक टी20 मैच बुधवार को शाम 7 बजे से खेला जाएगा। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने घर में मैच खेलने जा रहे हैं और यकीनन उनके दिमाग में पिछले 2 मैचों के फ्लॉप शो की कड़वी यादें काफूर हो चुकी होंगी और वे एक बड़ी पारी खेलकर टीम इंडिया (Team India) को सीरीज का तोहफा देने के लिए बेहद आत्मविश्वास में दिख रहे हैं।
रोहित शर्मा के चेहरे पर हमेशा खेलप्रेमियों ने दाढ़ी देखी है लेकिन कुछ मौकों पर वे में भी नजर आ जाते हैं। रोहित ने 'क्लीन शेव' का खुलासा कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ रैपिड फायर में किया।

रोहित शर्मा लगातार क्रिकेट में व्यस्त हैं और इस व्यस्तता के कारण परिवार को भी समय नहीं दे पाते। मुंबई में ही रोहित का भी घर है जहां उनकी बेटी समायरा भी रहती है। मासूम समायरा के लिए ही रोहित ने अपनी पसंदीदा दाढ़ी को ट्रिम करवा लिया।

रोहित कहना है कि मेरी बेटी को दाढ़ी से चिढ़ है। शायद उसके नाजुक गाल मेरी कड़क दाढ़ी को सहन नहीं करते। इस दाढ़ी की वजह से ही मैं समायरा को मन भरकर प्यार भी नहीं कर सकता। दाढ़ी की वजह से मेरी बेटी पास नहीं आती और न ही मैं उसके साथ मस्ती कर पाता हूं। यही कारण है कि मैंने क्लीन शेव कर ली, ताकि समायरा को जी-भरकर प्यार कर सकूं।

यूं देखा जाए तो भारतीय लड़कों में दाढ़ी रखना एक फैशन हो गया है। टीम इंडिया के अधिकांश खिलाड़ी दाढ़ी रखते हैं। यहां तक कि विवाह के मौके पर भी वे दाढ़ी साफ करने के बजाए उसे ट्रिम करवा लेते हैं।

मंगलवार को ने भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ रैपिड फायर का एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्‍विटर अकाउंट पर शेयर किया। यह वीडियो 10 दिसंबर को सुबह 9.45 को शेयर किया गया।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। भारत को सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है। वानखेड़े स्टेडियम पर भारतीय क्रिकेटप्रेमी न केवल रोहित शर्मा से बल्कि विराट कोहली से भी बड़ी पारी खेलने की उम्मीद कर रहे हैं।

रोहित शर्मा ने हैदराबाद में खेले सीरीज के पहले टी20 मैच में केएल राहुल के साथ ओपन करके केवल 8 रन ही जुटाए, जबकि तिरुअनंतपुरम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में वे केवल 15 रन का ही योगदान दे सके। पहले मैच में तो विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी से भारत 6 विकेट से जीत गया था, लेकिन दूसरे मैच में वह रविवार को 8 विकेट से हार गया।

2019 का साल रोहित के लिए कोई बहुत खास नहीं रहा और उनके बल्ले से 13 टी20 मैच में केवल 3 अर्धशतक ही निकले। यूं देखा जाए तो टी20 क्रिकेट में रोहित शर्मा जैसे धाकड़ बल्लेबाज के बल्ले को रोकना हर गेंदबाज के लिए अग्निपरीक्षा साबित होता रहा है, लेकिन इस साल ऐसा हुआ नहीं।

रोहित के लिए टी20 में भले ही अच्छा रिकॉर्ड नहीं हो, लेकिन वे इसी साल जून-जुलाई में इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी विश्व कप में छा गए थे। रोहित शर्मा के बल्ले से विश्व कप में 5 शतक निकले।

भारतीय टीम जब सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार गई तो सबसे ज्यादा निराश रोहित ही थे, क्योंकि उनका सपना था कि वे अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम इंडिया को तीसरी बार विश्व कप दिलाएं।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :