0

Lal Kitab Rashifal 2020 : कुंभ राशि के लिए खास 10 बातें

रविवार,दिसंबर 15, 2019
0
1
मकर राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? इस राशि का फलादेश या वर्षफल को जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार। संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक 10 उपाय।
1
2
बुहत से लोग पूर्व दिशा के मकान में रहते हैं, लेकिन यह कैसे तय होगा कि वह पूर्व दिशा का ही मकान है? आप कहेंगे कि दिशा सूचक यंत्र से दिशा जान लेंगे या जिस दिशा से सूर्य निकलता है तो यह सिद्ध होता है कि यह पूर्व दिशा का मकान है। लेकिन इसके अलावा भी ऐसा ...
2
3
धनु राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? इस राशि का फलादेश या वर्षफल को जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार। संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक 10 उपाय।
3
4
ऐसा कहा जाता है कि सूर्य के पीड़ित होने से पितृदोष भी बनता है और सूर्य के राहु के साथ होने से सूर्य ग्रहण दोष उत्पन्न होता है। सूर्य ग्रहण कुंडली के किसी भी भाव, खाने या घर में हो तो वह उस भाव के फल खराब कर देता है। ऐसे में उसके उपाय करना जरूरी है।
4
4
5
नए वर्ष में प्रत्येक व्यक्ति सोचता है कि इस वर्ष से मैं ये बुरी आदत छोड़ दूंगा या ये कार्य नहीं करूंगा। इनमें से बहुत से लोग संकल्प लेते हैं लेकिन फिर वे तोड़ भी देते हैं। क्यों तोड़ते हैं यह वे ही जानते होंगे। हालांकि आने वाला वर्ष ज्योतिष के ...
5
6
वृश्चिक राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? वृश्चिक राशि का फलादेश और उसके उपाय। जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक उपाय।
6
7
तुला राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? तुला राशि का फलादेश और उसके उपाय। जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक 10 उपाय।
7
8
लाल किताब में ग्रहों के उपचार के अलावा सामुद्रिक विज्ञान और वास्तु के बारे में बहुत ही रोचक और गंभीर बातें लिखी हुई है। लाल किताब मानती है कि यदि मकान अच्छी जगह है तो खराब ग्रह भी अच्छे फल देने लगते हैं। अत: यदि आप 2020 में नया मकान बनाने या बना ...
8
8
9
कन्या राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? कन्या राशि का फलादेश और उसके उपाय। जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक उपाय।
9
10
लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय है जो आपको कर्ज के संकट से मुक्त करके धन प्राप्ति के मार्ग खोलते हैं। शर्त यह है कि आप लाल किताब के अनुसार कर्मों को शुद्ध रखें, क्योंकि लाल किताब में उपाय से ज्यादा असरकारक उसकी सावधानियां होती हैं। यहां लाल किताब के ...
10
11
लाल किताब के अनुसार प्रत्येक ग्रह उम्र के एक विशेष वर्ष में जागृत होकर अच्छे या बुरे फल देता है। यदि आपकी उम्र 42 से लेकर 48 वर्ष के मध्य है तो आप निम्नलिखित 5 उपाय आजमाकर संपूर्ण वर्ष को शानदार तरीके से सफल बना सकते हैं।
11
12
सिंह राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? इस राशि का फलादेश या वर्षफल को जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार। संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक 10 उपाय।
12
13
कर्क राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? इस राशि का फलादेश या वर्षफल को जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार। संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए 10 अचूक उपाय।
13
14
लाल किताब के अनुसार प्रत्येक ग्रह उम्र के एक विशेष वर्ष में जागृत होकर अच्छे या बुरे फल देता है। यदि आपकी उम्र 34 से लेकर 42 वर्ष के मध्य है तो आप निम्नलिखित 5 उपाय आजमाकर संपूर्ण वर्ष को शानदार तरीके से सफल बना सकते हैं।
14
15
यदि अंक ज्योतिष के अनुसार यह मान लिया जाए कि अगला 2020 वर्ष राहु के स्वामित्व वाला वर्ष है और यदि आपकी कुंडली में राहु नीच का होकर बैठा है या किसी भी प्रकार से मंदा हो रहा है तब ऐसी स्थिति में लाल किताब के अनुसार करें मात्र एक अचूक उपाय। दूसरा यह कि ...
15
16
लाल किताब के अनुसार प्रत्येक ग्रह उम्र के एक विशेष वर्ष में जागृत होकर अच्छे या बुरे फल देता है। यदि आपकी उम्र 28 से लेकर 34 वर्ष के मध्य है तो आप निम्नलिखित 5 उपाय आजमाकर संपूर्ण वर्ष को शानदार तरीके से सफल बना सकते हैं।
16
17
मिथुन राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? इस राशि का फलादेश या वर्षफल को जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार। संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक 10 उपाय।
17
18
लाल किताब के अनुसार प्रत्येक ग्रह उम्र के एक विशेष वर्ष में जागृत होकर अच्छे या बुरे फल देता है। यदि आपकी उम्र 24 से लेकर 28 वर्ष के मध्य है और विवाह नहीं किया है तो आप निम्नलिखित 5 उपाय आजमाकर संपूर्ण वर्ष को शानदार तरीके से सफल बना सकते हैं।
18
19
मेष राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? मेष राशि का फलादेश और उसके उपाय। जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक उपाय।
19