0

लाल किताब, ग्रहों के रंग और उनकी शक्ति से पहचानें कि आपमें हैं कैसी शक्तियां

शुक्रवार,जनवरी 17, 2020
0
1
कुंडली में कौनसा ग्रह जाग्रत या सोया हुआ है यह एक अलग बात है, लेकिन आपका जन्म जिस दिन और समय हुआ वह सबसे महत्वपूर्ण है। आपका जन्म दिन में हुआ, दोपहर में हुआ या रात में इससे यह तय होता है कि आप किस ग्रह के प्रभाव में जन्मे हैं। वही ग्रह आपके जीवन पर ...
1
2
लाल किताब अनुसार प्रत्येक ग्रह हमारे एक रिश्तेदार से जुड़ा हुआ है अर्थात् कुंडली में जो भी ग्रह जहां भी स्थित है तो उस खाने अनुसार वह हमारे रिश्तेदार की स्थिति बताता है।
2
3
लाल किताब में मंगल के बारे में बहुत ही रहस्यमयी जानकारियां बताई गई हैं। हम यहां पर आपके लिए लाएं हैं ऐसी जानकारी जिसके चलते आप अपने व्यक्तित्व और स्वभाव को जानकर यह तय कर पाएंगे कि आप किस रास्ते पर चल रहे हैं। कहते हैं कि कुंडली में मंगल नेक है तो ...
3
4
आपकी जन्मकुंडली में यदि ग्रहण योग है तो यह हर कार्य में बाधा उत्पन्न करता है। इस योग के ज्योतिष और लाल किताब के अनुसार 5 प्रमुख उपाय आजमाएं और ग्रहण योग को हटाएं।
4
4
5
लाल किताब एक रहस्यमयी किताब है। इसमें जितने उपाय बताए गए हैं उसे ज्यादा सावधानियां बताई गई है। आपके लिए हम लाए हैं लाल किताब के ऐसे 10 उपाय जिन्हें आप वर्ष में 2 बार जरूर करें। ऐसे करने से आप एक ओर तो रह तरह के संकट से बच जाएंगे साथ ही आप तरक्की भी ...
5
6
यदि यह मान लिया जाए कि अगला 2020 वर्ष अंक ज्योतिष के अनुसार राहु के स्वामित्व वाला वर्ष है तो लाल किताब के अनुसार यह समझना होगा कि राहु क्या है।
6
7
राशियों के अनुसार किस राशि के जातक का लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? राशियों का फलादेश या वर्षफल जानिए और जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए सभी ...
7
8
लाल किताब के अनुसार पांचवां खाना विशेष रूप से संतान का होता है। इस खाने को सूर्य का खाना माना जाता है। अब यह देखना होगा कि इस भाव में कौनसा ग्रह विराजमान है और वह शुभ है या अशुभ। यह जानकर ही उसके उचित उपाय किए जा सकते हैं। यहां इस संबंध में सामान्य ...
8
8
9
लाल किताब में प्रत्येक ग्रह की शक्ति, स्वभाव, सिफत, पोशाक आदि का वर्णन किया गया है। उसी तरह प्रत्येक ग्रह के पेशे के बारे में भी खुलासा किया गया है। यहां जानते हैं कि किस ग्रह का कौनसा पेशा है।
9
10
लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय है जो आपको कर्ज के संकट से मुक्त करके धन प्राप्ति के मार्ग खोलते हैं। शर्त यह है कि आप लाल किताब के अनुसार कर्मों को शुद्ध रखें, क्योंकि लाल किताब में उपाय से ज्यादा असरकारक उसकी सावधानियां होती हैं। यहां लाल किताब के ...
10
11
मेष राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? मेष राशि का फलादेश और उसके उपाय। जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक उपाय।
11
12
मिथुन राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? इस राशि का फलादेश या वर्षफल को जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार। संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक 10 उपाय।
12
13
कर्क राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? इस राशि का फलादेश या वर्षफल को जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार। संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए 10 अचूक उपाय।
13
14
सिंह राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? इस राशि का फलादेश या वर्षफल को जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार। संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक 10 उपाय।
14
15
कन्या राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? कन्या राशि का फलादेश और उसके उपाय। जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक उपाय।
15
16
तुला राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? तुला राशि का फलादेश और उसके उपाय। जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक 10 उपाय।
16
17
वृश्चिक राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? वृश्चिक राशि का फलादेश और उसके उपाय। जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक उपाय।
17
18
धनु राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? इस राशि का फलादेश या वर्षफल को जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार। संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक 10 उपाय।
18
19
मकर राशि वालों के लिए लाल किताब के अनुसार कैसा रहेगा वर्ष 2020 और क्या कर सकते हैं इसके उपाय? इस राशि का फलादेश या वर्षफल को जानिए लाल किताब के रहस्यमयी ज्ञान के अनुसार। संपूर्ण वर्ष को बेहतरीन और सफल वर्ष बनाने के लिए अचूक 10 उपाय।
19
विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®