Bigg Boss 13 : घर में अकेली पड़ीं रश्मि देसाई, फ्रेंड्स के बजाए बिग बॉस के कैमरे से कर रहीं बातें

पुनः संशोधित रविवार, 24 नवंबर 2019 (15:04 IST)
में एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं। हालांकि शो में रश्मि की जब से दूसरी बार एंट्री हुई है, तब से वो खोई-खोई सी लग रही हैं। घरवाले भी रश्मि देसाई को कंफ्यूज पर्सन का टैग दे रहे हैं। घरवालों के इस टैग से शो में रश्मि अब टूटती हुई नजर आ रही है।
रश्मि अब अब अपने फ्रेंड्स के बजाए बिग बॉस से ही अपने दिल का हाल बताती हुई दिखाई दे रही हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें रश्मि देसाई बिग बॉस और अपने फैंस से अपने दिल का दर्द बयां करती हुई दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में रश्मि कहती है, 'आपके मन में जो आया आपको कहने का हक है इस शो में, लेकिन ऐसा नहीं है आपको सही चीजें सही तरीके से करनी हैं।' रश्मि आगे कहती हैं, 'जनता वोट्स दे मुझे, आशिर्वाद दे, प्यार दे, ये बहुत जरूरी है।'

रश्मि को खाना बनाने में कोई मदद नहीं करता है इस बात को भी वो अपने फैंस के साथ शेयर करती नजर आईं। किचन ड्यूटी पर बात करते हुए रश्मि कहती हैं कि खेसारी जी ने उन्हें रोटी बनाने में मदद करने को कहा था तो उन्हें बोला गया कि ये उनकी ड्यूटी नहीं है।

बता दें, इस वक्त घर का माहौल और घरवालों का एक दूसरे के साथ कनेक्शन बदलता हुआ नजर आ रहा है। किसी ना किसी वजह से दोस्तों की दोस्ती में दरार पड़ती नजर आ रही है।

जहां एक ओर आसिम और सिद्धार्थ की दोस्ती टूट चुकी है तो वहीं सिद्धार्थ और शेफाली की दोस्ती में भी दरार आ गई है। वहीं, शो में रश्मि के फ्रेंड्स माहिरा और पारस अब उनके ही खिलाफ खड़े नजर आ रहे हैं। रश्मि शो में खुद को काफी अकेला महसूस कर रही हैं। यही वजह है कि वो अपने फ्रेंड्स के बजाए घर में बिग बॉस के कैमरा से बातें कर रही हैं।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :