इंद्र कुमार की फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी यह एक्ट्रेस

पुनः संशोधित सोमवार, 9 दिसंबर 2019 (15:36 IST)
और की जोड़ी फिल्म 'दे दे प्यार दे' में साथ नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मरजावां में रकुल प्रीत सिंह और सिद्दार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को भी लोगों ने खूब सराहा।
अब रकुल प्रीत सिंह अपनी अगली फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक साथ जोड़ी बनाने जा रही हैं। यह फिल्म होगी की।

खबरों के अनुसार रकुल प्रीत सिंह अजय देवगन और सिद्धार्थ के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर इंद्र कुमार करेंगे। इंद्र कुमार ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर रकुल प्रीत के नाम को फाइनल किया है। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में अजय, सिद्धार्थ और रकुल के अलावा दो अन्य कलाकार भी नजर आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सामाजिक प्रासंगिकता के साथ-साथ एक कॉमिक अपील भी होगी। रकुल इस फिल्म में सिद्धार्थ की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी। अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म की शूटिंग साल 2020 के शुरुआती दिनों में शुरू हो जाएगी।
वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह साल 2020 में फिलहाल दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अर्जुन कपूर के साथ एक लव स्टोरी फिल्म में और जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' में। वहीं अजय देवगन जल्द ही पीरियड ड्रामा फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगे। इसके बाद वह भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया और मैदान की शूटिंग शुरू करेंगे।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :