एकता कपूर ने रिलीज किया 'नागिन 4' का फर्स्ट प्रोमो, निया शर्मा और जैस्मिन भसीन के साथ हुई मेल एक्टर की एंट्री

पुनः संशोधित सोमवार, 25 नवंबर 2019 (13:50 IST)
के सीरियल 'नागिन 4' का फर्स्ट प्रोमो रिलीज हो चुका है। इससे पहले शो के दो टीजर रिलीज किए जा चुके हैं। इस प्रोमो में दोनों इच्छाधारी नागिन यानि निया शर्मा और जैस्मिन भसीन के अलावा मेल लीड विजयेंद्र कुमेरिया नजर आ रहे हैं।
पिछले कुछ समय से शो के मेल लीड को लेकर कई नाम सामने आ चुके थे, लेकिन अब प्रोमो ने यह साफ कर दिया है कि शो में टीवी एक्टर विजयेंद्र कुमार की एंट्री हो चुकी है। हालांकि शो में तीसरी नागिन कौन होंगी इस राज से पर्दा अब तक नहीं उठाया गया है।

प्रोमो की शुरुआत मंदिर के बैकड्रॉप से होती है। यहां विजयेंद्र कुमेरिया निया शर्मा को एक गुंडे से बचाते नजर आते हैं। लेकिन जैसे ही वे निया की ओर मुड़ते हैं तो उन्हें वहां सिर्फ निया का दुपट्टा मिलता है जिसके नीचे से एक बड़ा सा सांप निकलता है। आसपास के लोग यह देखकर डर से भागने लगते हैं।
वहीं जैस्म‍िन भसीन विजयेंद्र के पीछे खड़ी नजर आती है। प्रोमो के अगले हिस्से में विजयेंद्र एक बड़ा सा दरवाजा खोलते नजर आते हैं जहां एक बड़ा सा सांप निया और जैस्म‍िन के साथ उनकी ओर बढ़ते नजर आते हैं।

प्रोमो देखकर दर्शकों में निया और जैस्म‍िन के कैरेक्टर की असलियत को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ सकती है। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार भी शो में भरपूर एंटरटेनमेंट होगा।
शो को इस बार नागिन 'भाग्य का जहरीला खेल' नाम दिया गया है। वहीं तीसरी नागिन के लिए एक्ट्रेस सायंतनी घोष का नाम सामने आ रहा है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। यह शो दिसंबर में शुरू होगा।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :