विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो 3' का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर पहला वीकेंड?

पुनः संशोधित सोमवार, 2 दिसंबर 2019 (13:10 IST)
इस वीक जो फिल्में रिलीज हुईं उनमें से निगाह सिर्फ की फिल्म 'कमांडो 3' पर थी। इस सीरिज की फिल्मों ने भले ही औसत सफलता हासिल की हो, लेकिन एक दर्शक वर्ग जरूर तैयार कर लिया है।

विद्युत जामवाल और उनके स्टंट्स इस सीरिज की फिल्मों का खास आकर्षण होते हैं। कम बजट की इस फिल्म के जरिये वही रोमांच पैदा करने की कोशिश की जाती है जो बड़े सितारों की एक्शन फिल्मों में होता है।

ने पहले दिन एक औसत शुरुआत की। पहले दिन के कलेक्शन 4.74 करोड़ रहे जो उम्मीद से थोड़े कम थे। फिल्म में वो पर्याप्त मसाले भले ही कम थे, लेकिन इतने जरूर थे जो दर्शकों को बांध कर रखे।

दर्शकों को फिल्म पसंद आई और दूसरे दिन कलेक्शन बढ़ कर 5.64 करोड़ रहे। तीसरे दिन कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिला और कलेक्शन 7.95 करोड़ रुपये रहे।

इस तरह से पहले वीकेंड में फिल्म ने 18.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ये अपेक्षा से कम जरूर हैं, लेकिन अच्‍छी बात यह है कि ये तीनों दिन लगातार बढ़ते गए जो दर्शाता है कि दर्शकों की इस फिल्म में रूचि है।

वीकडेज़ में फिल्म को बेहतर प्रदर्शन करना होगा जो फिल्म की दिशा तय करेगा। वैसे भी अगले सप्ताह पानीपत और पति पत्नी और वो का प्रदर्शन होने जा रहा है जिससे कमांडो 3 के शो और स्क्रीन की संख्या कम हो जाएगी।


और भी पढ़ें :