हॉट नागिन बनने के लिए बटर चिकन और पिज्जा छोड़ा : जस्मिन भसीन

(Naagin 4) में (Jasmin Bhasin) दिखाई देने वाली हैं और जैसे ही उन्हें यह शो मिला वे सातवें आसमान में जा पहुंचीं। इस शो में उनके किरदार का नाम होगा नयनतारा। आइए जानते हैं कि क्या कहती हैं जस्मिन इस शो के बारे में:

इसलिए बनी नागिन
नागिन 4 का हिस्सा मैं इसलिए बनी क्योंकि यह नंबर वन शो है। इसके सारे सीज़न सुपरहिट रहे हैं और लोग इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। तो, मैंने सोचा कि यह बहुत बड़ा मौका है और इसलिए मैंने यह शो करने के लिए तुरंत हामी भर दी। मैंने जैसे ही कहानी सुनी और मीटिंग पूरी हुई मैं इस फैसले पर पहुंच चुकी थी कि मुझे यह शो करना है।'



सिर्फ एक दबाव
सिर्फ एक ही दबाव है। मुझे बेहतरीन परफॉर्मेंस देनी है क्योंकि सभी सीज़न सुपरहिट रहे हैं। यह सीज़न भी सुपरहिट होगा इसलिए मेरे लिए इस शो में बेस्ट परफॉर्मेंस देने का एकमात्र दबाव है।



शो के लिए तैयारी
सबसे स्पेशल तैयारी मेरी यह है कि मैं शेप में दिखूं। सीज़न की पिछली हीरोइनों ने बहुत ऊंचे स्तर स्थापित किए हैं। मुझे खाने से प्यार है, लेकिन इस समय मैं सिर्फ हैल्दी फूड खा रही हूं। वर्कआउट कर रही हूं ताकि बेस्ट दिख सकूं। मैं पिछले शो में सीखी बातों को भूल रही हूं क्योंकि यह शो बिलकुल अलग है।



और पिज्जा छोड़ना होगा
जब मुझे नागिन ऑफर हुआ तो सबसे पहले मेरे दिमाग में आया- ओह माय गॉड। फिर दिमाग में बात आई कि मुझे वज़न घटाना होगा ताकि मैं हॉट नागिन लगूं। मैंने अपने आप से कहा कि जस्मिन, तुम्हें बटर चिकन और पिज्जा खाना छोड़ना होगा।



नागिन इज़ बेस्ट
सुपरनेचुरल शो के फैंस की संख्या लंबी-चौड़ी होती है इसलिए यह शो भी बेहद सफल है। लोग इसके लिए क्रेजी हैं और टीआरपी जबरदस्त है। मैं सोचती हूं कि नागिन इस समय का बेस्ट सुपरनेचुरल फिक्शन शो है।

फिक्शन शो की मां हैं एकता कपूर
मैं बालाजी के शो देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं सोचती हूं कि टेलीविज़न और फिक्शन शो की मां हैं। उन्होंने भारतीय टेलीविजन को एक अलग ही रूप दिया है। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। मुझे उनसे सदैव प्रेरणा मिलती है। मैं उनसे पहली बार जब मिली तो बहुत खुश और उत्साहित थी।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :