0

साप्ताहिक राशिफल (18 से 25 दिसंबर 2016)

शनिवार,दिसंबर 17, 2016
0
1
किसी भी नए कार्य को शुरू करने से पहले शुभ योग-संयोग को देख-परख लेना श्रेष्ठ होता हैं। अगर आपको किसी भी माह में नया कार्य आरंभ करना हो तो शुभ योग-संयोग देखकर किया जाए तो सफलता निश्चित रूप से मिलती है।
1
2
व्यापारिक विस्तार की महत्वपूर्ण बैठक होगी। रुके हुए कार्यों को पूर्ण करने में जोर रहेगा। आमदनी के साधनों से इच्छित लाभ मिलेगा। नवीनतम संचार व सुख के साधनों को बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।
2
3
मेष राशि वाले जातकों के महत्वपूर्ण काम होंगे। स्थितियां व परिस्थितियां पक्ष में आएंगी। धार्मिक कार्यों में सहभागिता और रुचि रहेगी। अपरिचित पर धन के मामले में भरोसे से धनहानि की भी संभावना है। रुका हुआ पैसा मिलेगा। सरकारी काम तेजी से पूरे होंगे।
3
4
ज्योतिष में हर कार्य को करने के लिए एक खास मुहूर्त होता है, बहुत से लोग इसे मासिक ग्रह वाणी भी कहते हैं। हर माह किसी खास राशि के लिए शुभ-अशुभ मुहूर्त या दिनांक लाता है। आइए जानते हैं कि दिसंबर माह की कौन-सी तारीख किस राशि के लिए अनुकूल है और कौन-सी ...
4
4
5
अगर आप दिसंबर के महीने में नया कार्य, व्यापार या गृह प्रवेश करना चाह‍ते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं दिसंबर माह का शुभ समय। नक्षत्रों पर आ‍धारित निम्न तारीखों पर आप अपना नया व्यापार या नवीन गृह प्रवेश या किराए का घर बदली कर सकते हैं।
5
6
मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह आर्थिक उन्नति वाला रहेगा। नौकरी में परेशानी के योग हैं। व्यापार अच्छा रहेगा। कृषि ठीक रहेगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। किसी धार्मिक अनुष्ठान के योग हैं।
6
7
आपका जन्म किसी भी साल के दिसंबर माह में हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है आप में खुद को लेकर अजीब किस्म का अभिमान होता है। दूसरों पर निर्भर रहने की प्रवृत्ति रहने के कारण आप हमेशा घर के लोगों से उलझते रहते हैं।
7
8
कार्य-सिद्धि योग सकारात्मक ऊर्जा से सम्‍पन्न होते हैं। इसी कारण किसी भी नए कार्य को शुरू करने से पहले शुभ योग-संयोग को देख-परख लेना श्रेष्ठ होता हैं। अगर आपको किसी भी माह में नया कार्य आरंभ करना हो तो शुभ योग-संयोग देखकर किया जाए तो सफलता निश्चित ...
8
8
9
अगर आप नवंबर के महीने में नया कार्य, व्यापार या गृह प्रवेश करना चाह‍ते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं नवंबर माह का शुभ समय। नक्षत्रों पर आ‍धारित निम्न तारीखों पर आप अपना नया व्यापार या नवीन गृह प्रवेश या किराए का घर बदली कर सकते हैं।
9
10
ज्योतिष में हर कार्य को करने के लिए एक खास मुहूर्त होता है, बहुत से लोग इसे मासिक ग्रह वाणी भी कहते हैं। हर माह किसी खास राशि के लिए शुभ-अशुभ मुहूर्त या दिनांक लाता है। आइए जानते हैं कि नवंबर माह की कौन-सी तारीख किस राशि के लिए शुभ है और कौन-सी ...
10
11
मेष राशि के जातकों को इस माह संभलकर काम करना होगा, अनजाने में कोई भूल होने से या अनावश्यक जोखिम उठाने की वजह से नुकसान हो सकता है। अकस्मात नफा-नुकसान होने के योग हैं
11
12
व्यापारिक व औद्योगिक संदर्भों में प्रगति के रास्ते प्रशस्त होंगे। सरकारी व निजी क्षेत्रों में कोई लाभकारी अनुबंध प्राप्त होगा किंतु उन्हें समय से पूर्ण करने की चुनौती भी बढ़ेगी।
12
13
अगर आप नवंबर माह में जन्मे हैं तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप इस दुनिया में सबकी भलाई करने के लिए जन्मे हैं। आप अत्यंत दयालु और परोपकारी हैं। सहनशक्ति के हिसाब से भी आप कमाल के बंदे हैं।
13
14
मेष राशि के जातकों को इस माह धैर्य से काम लेना होगा। उतावलापन आने से आपके काम में बाधाएं आ सकती हैं। रुका हुआ पैसा प्राप्त होगा। यात्रा के योग हैं। धार्मिक कार्यों में संलग्नता बढ़ेगी। पारिवारिक मामले में जिम्मेदारी भी बढ़ सकती है।
14
15
मेष : मेष राशि वाले जातकों के लिए यह माह आर्थिक उन्नति वाला रहेगा। नौकरी में सफलता मिलेगी। कृषि लाभ देगी। माता को कष्ट हो सकता है। पत्नी पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा। धार्मिक यात्रा के योग हैं।
15
16
अक्टूबर में जन्में कुछ युवा ‍रिश्तों की राजनीति में माहिर होते हैं। आपमें किसी बात को गहराई से समझ लेने की विशेष योग्यता होती है। दूसरे शब्दों में कहें तो आपकी शार्पनेस भी लोगों के लिए जलन का सबब होती है।
16
17
अगर आप सितंबर के महीने में नया कार्य, व्यापार या गृह प्रवेश करना चाह‍ते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं सितंबर माह का शुभ समय। नक्षत्रों पर आ‍धारित निम्न तारीखों पर आप अपना नया व्यापार या नवीन गृह प्रवेश या किराए का घर बदली कर सकते हैं।
17
18
मेष राशि के जातकों के लिए यह माह मिला-जुला होगा। प्रत्येक मंगलवार या शनिवार को बंदरों को गुड़-चना खिलाएं। आत्ममंथन करेंगे। ईमानदारी के साथ किया गया प्रयास आपकी आर्थिक स्थिति को सुधार देगा। अध्ययन और अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी।
18
19
आपका जन्म किसी भी साल के सितंबर महीने में हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप धुन के इतने पक्के कि अपने काम के लिए 24 घंटे आप भूखे-प्यासे रहकर काम कर सकते हैं लेकिन बुरी आदत यही है कि आप चाहते हैं आपकी इस आदत का लोग हरदम गुणगान करें।
19
विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®